Home मनोरंजन सलमान खान ने कर ली है शादी? भाईजान की लेटेस्ट पोस्ट ने...

सलमान खान ने कर ली है शादी? भाईजान की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई खलबली

इसी बीच सलमान खान की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अजनबी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

0
Salman Khan

Salman Khan Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों सलमान खान अपनी मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि अब इसी बीच सलमान खान की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अजनबी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान किसी हसीना के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अजनबी हसीना की पीठ दिख रही है। जिसने एक्टर के कंधों पर अपना सर रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा…।” सलमान खान की इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स के बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

सलमान खान की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। आखिर हर कोई जानना चाहता है कि यह लड़की कौन है। एक यूजर ने लिखा, “क्या भाई ने शादी कर ली है?” वही एक यूजर ने लिखा,”फाइनली भाभी मिल गई।” वही आपको बता दे सलमान खान की इस पोस्ट का जवाब तो आपको कल ही मिल पाएगा क्योंकि इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘कल मैं अपने दिल की बात आप सभी से शेयर करने वाला हूं।’

Read More-कैमरे के सामने Alia Bhatt ने दिए किलर पोज, लेटेस्ट तस्वीरें से धड़काया फैंस का दिल

Exit mobile version