Thursday, July 25, 2024

मतदान करने पहुंची गौहर खान का चढ़ा पारा,वोटिंग मैनेजमेंट पर उठाए सवाल तो लोग बोले- ‘इनके लिए रेड कार्पेट बिछाओ’

Gauhar Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) आज मुंबई में अपना मतदान करने पहुंची थी। आज लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग के दौरान एक्ट्रेस गुस्से से लाल- पीली होती हुई दिखाई दी है। जब गौहर खान मतदान करने के बाद मतदान स्थल से बाहर आई तो उनका चेहरा काफी गुस्से में दिखाई दे रहा था। गौहर खान(Gauhar Khan) का इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस वोटिंग मैनेजमेंट पर भड़कती हुई नजर आ रही है।

आखिर किस बात से गुस्से से लाल- पीली हुई गौहर खान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आठ राज्यों की 49 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है इस दौरान महाराष्ट्र में भी आज वोटिंग हुई है। लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में गौहर खान भी भारी गर्मी में वोटिंग के लिए पहुंची। गौहर खान जैसे ही वोट देने के बाद पोलिंग बूथ से बाहर निकली तो पैपराजी ने उनका रिएक्शन जानने की कोशिश की। इस दौरान गौहर खान गुस्से में नजर आई उन्होंने कहा यह बहुत कन्फ्यूजिंन था और मैनेजमेंट भी बहुत ही बुरा था। एक्ट्रेस ने सिर्फ गुस्से में इतना रिएक्शन देते हुए गाड़ी में बैठकर चली गई। गौहर खान का यह रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास

गौहर खान का यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा,’यह जब देखो तब गुस्से में ही रहती हैं।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’बहन तुम्हारे लिए ताज होटल में वोटिंग होती।’ एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इनके वोट डालने के लिए रेड कार्पेट बिछाओ।’ वही एक यूजर ने लिखा, ‘इनको हर जगह स्पेशल ट्रीटमेंट चाहिए।’

Read More-मां बनी यामी गौतम, बेटे को दिया जन्म, बच्चे का नाम भी किया रिवील

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles