Home मनोरंजन डिलीवरी के समय अस्पताल तक खुद कार चलाकर पहुंची थी Gauhar Khan,...

डिलीवरी के समय अस्पताल तक खुद कार चलाकर पहुंची थी Gauhar Khan, एक्ट्रेस ने खुद किया शॉकिंग खुलासा

इसी बीच गौहर खान बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है गौहर खान(Gauhar Khan) ने बताया है कि वह डिलीवरी के समय खुद कार चला कर अस्पताल तक पहुंची थी।

0
Gauhar Khan

Gauhar Khan On Delivery: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) आए दिन किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। गौहर खान 4 महीने पहले बेटे को जन्म दिया है। इन दोनों गौहर खान (Gauhar Khan) अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। अब इसी बीच गौहर खान बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है गौहर खान(Gauhar Khan) ने बताया है कि वह डिलीवरी के समय खुद कार चला कर अस्पताल तक पहुंची थी।

अस्पताल तक एक्ट्रेस ने की थी कार ड्राइव

गौहर खान ने अभी हाल ही में एक खुलासा किया है। गौहर खान ने बताया है कि उनका डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट था और वह खुद ड्राइव करके हॉस्पिटल जा रही थी। तभी उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया था। इस दौरान उनके पति जैद दरबार उनके पास बैठे थे लेकिन पूरे रास्ते उन्होंने ही ड्राइव किया। गौहर खान ने कहा, “मेरे पति को पता है कि मुझे ड्राइविंग कितनी पसंद है लेकिन वह यह भी जानते हैं कि इन सड़कों पर प्रेग्नेंसी में ड्राइव करना काफी रिस्की होता है। कितनी भी महंगी गाड़ी खरीद लो लेकिन परेशानी होती है।”

बेटे का अभी तक नहीं किया चेहरा रिवील

गौहर खान ने अभी 4 महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया है। गौहर खान ने अपने बेटे का नाम जिहान रखा है। हालत अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। गौहर खान अपने बेटे और पति के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं। गौहर खान ने अपनी डिलीवरी के बाद 10 दिन के अंदर ही 10 किलो वजन घटा लिया था।

Read More-87 साल की उम्र में बिगड़ी धर्मेंद्र की तबीयत! पापा का इलाज करने अमेरिका ले गए सनी देओल, एक्टिंग से लिया ब्रेक

Exit mobile version