Home मनोरंजन इस दिन आ रही Gadar 3, सामने आई सनी देओल की अपकमिंग...

इस दिन आ रही Gadar 3, सामने आई सनी देओल की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट

गदर 2 फिल्म के बाद अब सनी देओल के फैंस उनकी फिल्म ग़दर 3 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सनी देओल की फिल्म ग़दर 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है।

0
Gadar 2

Gadar 3: सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जो आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। सनी देओल ने 90 के दशक के अलावा अभी भी लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। आपको बता दे कि गदर 2 फिल्म के बाद अब सनी देओल के फैंस उनकी फिल्म ग़दर 3 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सनी देओल की फिल्म ग़दर 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है।

इस दिन रिलीज होगी ग़दर 3

किसी भी सनी देओल के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी देओल की फिल्म गदर 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की फिल्म ग़दर 3 साल 2025 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की जाएगी। इस रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि साल 2024 में इस फिल्म की रिलीज डेट का अधिकारी का ऐलान भी कर दिया जाएगा। हाल के अभी तक ग़दर 3 फिल्म को लेकर सनी देओल ने चुप्पी नहीं तोड़ी है।

11 अगस्त को रिलीज हुई थी ग़दर 2

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल कुछ दिनों पहले ग़दर 2 फिल्म में नजर आए थे। ग़दर 2 फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल भी लीड रोल में देखी गई थी। अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 साल 2023 को 11 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी।

Read More-Deepika Padukone ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कही ये बात बात

Exit mobile version