Home मनोरंजन ‘इसके बाप को जानते हो या नहीं…’, घुटनों पर बैठकर फैन ने...

‘इसके बाप को जानते हो या नहीं…’, घुटनों पर बैठकर फैन ने श्रद्धा कपूर को किया प्रपोज तो लोगों ने लिए मजे

इस दौरान श्रद्धा कपूर के साथ एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और कुछ लोग मजे लेने लगे। श्रद्धा से मिलने के बाद एक फैन ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया और उन्हें प्रपोज किया।

0
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मासूमियत पर हर कोई फिदा हो जाता है। श्रद्धा कपूर अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान श्रद्धा कपूर के साथ एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और कुछ लोग मजे लेने लगे। श्रद्धा से मिलने के बाद एक फैन ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया और उन्हें प्रपोज किया।

सरेआम फैन ने श्रद्धा कपूर को किया प्रपोज

श्रद्धा कपूर का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर व्हाइट शाॅर्ट और व्हाइट कलर का ही फुल स्लीव टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जैसे ही श्रद्धा अपनी कार से उतरते हैं तो उनका फैन गुलाब का गुलदस्ता लिए आ जाता है और घुटनों पर बैठकर प्रपोज करता है। श्रद्धा भी अपने फैन का दिल रखती है और उसके साथ हाथ मिलाकर पैपराजी के सामने अपने सुपर फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी हाफ गर्लफ्रेंड बन जाओ।’ वही एक दूसरे यूजर ने लिखा,’अरे ये लप्पू झिंगू सा लड़का सचिन कहां से आ गया।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’श्रद्धा कितनी हंबल और फिट हैं।’ एक ने लिखा, ‘स्कूल जाओ भाई पढ़ाई करो इतनी छोटी उम्र में सेलिब्रिटीज को पटा रहा है।’

Read More-Nitin Desai की मौत पर दुखी हुए अक्षय कुमार, अचानक लिया बड़ा फैसला कहा- ‘नहीं रिलीज होगा OMG 2…’

Exit mobile version