Home मनोरंजन फिर बजा ‘दिल का टेलीफोन…’, Dream Girl 2 का नया गाना हुआ...

फिर बजा ‘दिल का टेलीफोन…’, Dream Girl 2 का नया गाना हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना के अलावा ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आने वाली है। किसी भी ड्रीम गर्ल 2 का नया गाना रिलीज हो गया है।

0
Dream Girl 2

Dream Girl 2 New Song: इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई से नई फिल्में रिलीज हो रही हैं। तो कहीं फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना के अलावा ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आने वाली है। किसी भी ड्रीम गर्ल 2 का नया गाना रिलीज हो गया है।

रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का नया गाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान खुर्राना ज्यादातर अपने फैंस को हंसाते रहते हैं। ड्रीम गर्ल फिल्म में दिल का टेलीफोन गाना रिलीज किया गया था। इस गाने को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद अब एक बार फिर से इस गाने का रिमेक किया गया है। ड्रीम गर्ल 2 के मेकर्स ने दिल का टेलीफोन 2.0 रिलीज कर दिया है। जैसे ही यह गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया वैसे ही इस गाने पर लाखों लोगों ने अपनी अपनी प्रक्रियाएं दी है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

आपको बता दें कि एक बार फिर से सिनेमाघर में आयुष्मान खुराना धमाल मचाने जा रहे हैं। सालों पहले ड्रीम गर्ल फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था क्योंकि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया था और उनका दिल जीत लिया था। जिसके बाद एक बार फिर से अब 25 अगस्त को सिनेमाघर में आयुष्मान खुर्राना ड्रीम गर्ल बनकर आने वाले हैं। क्योंकि 25 अगस्त को सिनेमाघर में ड्रीम गर्ल 2 फिल्म रिलीज की जाएगी।

Read More-पर्दे पर फिर से ‘भगवान राम’ नहीं बनना चाहते अरुण गोविल, खुद बताई चौकाने वाली वजह

Exit mobile version