Sunday, July 21, 2024

क्या इस ‌मजबूरी में ऐसे कपड़े पहनती है Urfi Javed? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Urfi Javed: ‘बिग बॉस’ फेम उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं उर्फी जावेद कैमरे के सामने कभी घास फूस तो कभी कांच की बनी ड्रेस पहन कर आ जाती हैं। उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस कुछ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। अभी इन दोनों उर्फी जावेद बिग बॉस ओट 2 में दिखाई दे रही है इस दौरान ऊर्फी जावेद ने अपने आउटफिट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। उर्फी जावेद ने बताया एक्स्ट्रा रिवीलिंग आउटफिट पहनने के पीछे क्या वजह है।

उर्फी जावेद ने शेयर किए स्ट्रगल फेज

टीवी की फेमस अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने स्ट्रगल फेस को शेयर करते हुए बताया है कि जब वह 1 हफ्ते में ही बिग बॉस से आउट हो गई थी तो उन्हें लगा था कि उनकी जिंदगी खत्म हो गई है। उर्फी ने कहा- मैं 7 लोगों में एकलौती कमाने वाली थी मैं आगे क्या करूं मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। मैं कैसे अपना घर का लूंगी अब तो मुझे कोई काम भी नहीं देगा। धीरे-धीरे उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें कपड़ों की वजह से और टेंशन मिल रही है इसी वजह से उन्होंने अटेंशन का फायदा उठाने का फैसला लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

‘जो चीज मेरा घर पालने में मदद कर रही हो’

आगे उर्फी जावेद ने बताया कि जो चीज मुझे मेरे घर पालने में मदद कर रही है मेरी टेबल पर खाना आ रहा है। मेरा परिवार खुश है, मैं खुश हूं, सही है।’ आपको बता दे एक इंटरव्यू देते हुए ऊर्फी जावेद ने बताया था कि उन्हें अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोग उन्हें घर नहीं दे रहे हैं। कई बार लोगों ने मुस्लिम होने के बावजूद भी इस तरह के कपड़े पहनने के चलते उन्हें घर देना मना कर देते हैं।

Read More-डिप्रेशन में चली गई थी तारा सिंह की बहू, Simrat Kaur का छलका दर्द,बोली-‘महीनों तक…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles