Home मनोरंजन झमाझम बारिश में मुंबई की सड़कों पर डांस करने लगी ‘दीया और...

झमाझम बारिश में मुंबई की सड़कों पर डांस करने लगी ‘दीया और बाती’ फेम एक्ट्रेस, देखकर यूजर्स ने लिए मजे

इन दिनों मुंबई में झमाझम बारिश हो रही है तो 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस दीपिका सिंह का दिल मचल गया और मुंबई की सड़कों पर ही डांस करने लगी।

0
Dipika Singh

Dipika Singh Video: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका सिंह अक्सर चर्चा में बनी रहती है। दीपिका सिंह ने भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन दिनों मुंबई में झमाझम बारिश हो रही है तो ‘दीया और बाती हम’ एक्ट्रेस दीपिका सिंह का दिल मचल गया और मुंबई की सड़कों पर ही डांस करने लगी। दीपिका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।

झमाझम बारिश में डांस करती दिखी दीपिका

टीवी की फेमस अभिनेत्री दीपिका सिंह का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है वह बारिश में सड़क पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वह शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ‘चक धूम धूम’ पर डांस कर रही। दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हैं कैप्शन ने लिखा ‘जब बारिश हो रही है तो मैं खुद को कैसे रोक सकती हूं। भारी बारिश के कारण में म्यूजिक सुन नहीं पा रही थी। लेकिन मुझे यह सॉन्ग बहुत पसंद है तुम जैसे तैसे मैंने स्टेप साउंड के साथ मैच किए। मैंने बहुत इंजॉय किया।’

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

इस वीडियो पर वीडियो यूजर्स ने काफी मजे लिए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’आप इस तरह का डांस क्यों कर रही हैं।’वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’भाभो आती होंगी अभी रुक।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’डांस करना नहीं आता है।’ आपको बता दें दीपिका सिंह दीया और बाती हम टीवी सीरियल में आईपीएस संध्या राठी का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। इस किरदार से आज भी लोग इन्हें पहचानते हैं।

Read More-Rekha ने सरेआम Hrithik Roshan को जड़ा था जोरदार थप्पड़, छलक पड़े थे एक्टर के आंसू, हैरान कर देगी वजह

Exit mobile version