Home मनोरंजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ क्या कर रही है ‘दया बेन’?...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ क्या कर रही है ‘दया बेन’? वायरल हो रहा Disha Vakani का लेटेस्ट वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार से दिशा वकानी आज घर-घर में मशहूर हो गई। इसी बीच दिशा वकानी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Disha Vakani

Disha Vakani Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में दया बेन के किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में दया बेन का किरदार टेलीविजन की अभिनेत्री दिशा वकानी ने निभाया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार से दिशा वकानी आज घर-घर में मशहूर हो गई। इसी बीच दिशा वकानी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सामने आया दिशा वकानी का वीडियो

इस समय सोशल मीडिया पर तारक मेहता उल्टा चश्मा फिल्म एक्ट्रेस दिशा वकानी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में दिशा वकानी यज्ञ करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वीडियो में दिशा वकानी के साथ उनके बच्चों और पति को भी एक्ट्रेस के साथ देखा जा सकता है। यज्ञ के दौरान दिशा वकानी और उनके पूरे परिवार ने पीले रंग के वस्त्र धारण कर रखे हैं। इस वीडियो में दिशा वकानी कहती हुई नजर आ रही है कि “तारक मेहता का उल्टा तश्मा के सेट पर भी हम बहुत गायत्री मंत्र पूजा करते थे। ऐसे यज्ञ होने चाहिए और पूरे पर्यावरण में सुधार आ जाता है। अच्छे विचार आते हैं और बच्चे बहुत कुछ सीखते हैं।”

सीरियल से गायब चल रही एक्ट्रेस

साल 2008 में पहली बार दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में देखा गया था। इसके बाद दिशा वकानी ने तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में अपनी दमदारियों से खूब पॉपुलर टीवी हासिल कर ली। लेकिन साल 2017 से दिशा वकानी तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल से गायब हो गई फिर एक एपिसोड में दिशा वकानी को तारक मेहता सीरियल में देखा गया। लेकिन आप काफी लंबे समय से दिशा वकानी में इस टीवी सीरियल से दूरी बनाए हुए हैं।

Read More-एनिमल की भाभी 2 ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, Tripti Dimri को स्पेशल डे पर मिला खास तोहफा

Exit mobile version