Home मनोरंजन शॉर्ट्स पहन कर घर से बाहर निकली Disha Patni, बोल्ड अवतार देखकर...

शॉर्ट्स पहन कर घर से बाहर निकली Disha Patni, बोल्ड अवतार देखकर फैंस के छूटे पसीने

दिशा पाटनी बहुत ही ग्लैमरस अवतार के साथ स्पॉट की गई है। इस दौरान दिशा पाटनी का लुक देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं।

0
Disha patni

Disha Patni: बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी इस समय अपने एक्टिंग करियर को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। दिशा पाटनी का म्यूजिक वीडियो क्यों करूं फिक्र हाल ही में रिलीज हुआ है। क्यों करूं फिक्र को दिशा पाटनी ने खुद निर्देश किया है। इस म्यूजिक वीडियो के साथ दिशा पाटनी ने डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया है। आपको बता दे कि हाल ही में दिशा पाटनी बहुत ही ग्लैमरस अवतार के साथ स्पॉट की गई है। इस दौरान दिशा पाटनी का लुक देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं।

बोल्ड अवतार में दिखे दिशा पाटनी

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वायरल तस्वीर और वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पत्नी अपने घर से निकलते हुए स्पॉट की गई है। इस दौरान दिशा पाटनी ने ग्रे कलर का टॉप पहन रखा है जो बहुत ही ज्यादा डीप है। इसके अलावा दिशा पाटनी ने डेनिम शॉर्ट्स पैंट पहन रखी है। दिशा पाटनी के इस बोल्ड अवतार को देखकर उनके फैंस एक बार फिर से दीवाने हो गए हैं। या पहली बार नहीं है जब दिशा बात नहीं बोल्ड अवतार में देखी गई हूं इससे पहले भी दिशा पाटनी कई बार अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं।

 

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड ने बनवाया फेस टैटू

आपको बता दें कि दिशा पाटनी इस समय एलेग्जेंडर नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। दिशा पाटनी के रोमांटिक ब्वॉयफ्रेंड ने अपने हाथ पर दिशा पाटनी के फेस का टैटू बनवाया है। जिसकी तस्वीर भी दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। दिशा पाटनी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ को काफी लंबे समय तक डेट किया था।

Read More-दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड ने प्यार में किया ऐसा काम किया, देखकर फैंस का भी चकरा गया सिर

Exit mobile version