Home मनोरंजन ‘जब मैं 18 साल की थी तब उन्होंने…’ करण जौहर को लेकर...

‘जब मैं 18 साल की थी तब उन्होंने…’ करण जौहर को लेकर दिशा पाटनी ने खोला बड़ा राज

दिशा पाटनी ने अपनी एक्टिंग करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने करण जौहर को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

0
Disha Patani

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अवतार को लेकर भी खूब पॉपुलर हुई है। क्योंकि दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। टेलीविजन की अदाकारा दिशा पाटनी ने अपने एक्टिंग करियर में खूब नाम कमाया है। इस बीच दिशा पाटनी ने अपनी एक्टिंग करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने करण जौहर को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

दिशा पाटनी ने दिया बड़ा बयान

टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में योद्धा फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनी थी। जहां पर दिशा पाटनी ने बयान देते हुए बताया है कि करण जौहर की वजह से ही उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान मिली है। सिर्फ एक मुलाकात से ही करण जौहर ने मेरी जिंदगी बदल दी जब मैं 18 साल की थी तब उन्होंने मुझे पहले बार देखा और मेरे टैलेंट को तुरंत पहचान गए। इसके बाद उन्होंने मुझे फिल्मों में मौका दिया। आज मैं जो भी हूं उसका पूरा श्रेय करण जौहर को जाता है।

इस फिल्म से की थी बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दे कि पहली बार बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पत्नी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में देखा गया था। जहां पर एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में दिशा पाटनी ने सुशांत सिंह की पहली गर्लफ्रेंड का रोल द किया था यह फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के बाद दिशा पाटनी को कई बड़ी फिल्में मिलीं और उन्होंने उन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में बहुत बड़ी पहचान बना ली।

Read More-ग्रीन लहंगा और नाक में नथ, मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखी सुरभि चंदना, देखें तस्वीरें

Exit mobile version