Home मनोरंजन दिशा परमार और राहुल वैद्य ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा,...

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, एयरपोर्ट पर मम्मा की गोद में दिखी नव्या

दिशा परमार की बेटी नव्या वैद्य अपनी मम्मा की गोद में एयरपोर्ट पर दिखाई दी है। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहे हैं।

0
Disha Parmar Daughter

Disha Parmar Daughter: टीवी की फेमस अभिनेत्री दिशा परमार और बॉलीवुड के फेमस सिंगर राहुल वैद्य अभी हाल ही में माता-पिता बने हैं। दिशा परमार ने अभी हाल ही में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार राहुल और दिशा ने अपने फैंस का यह सपना पूरा ही कर दिया। कपल ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस के सामने रिवील कर दिया है। दिशा परमार की बेटी नव्या वैद्य अपनी मम्मा की गोद में एयरपोर्ट पर दिखाई दी है। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहे हैं।

बेटी को गोद में लिए हुए दिखी दिशा परमार

दिशा परमार और राहुल वैद्य को अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है। इस दौरान दिशा के साथ उनकी बेटी नव्या वैद्य भी नजर आ रही थी। दिशा परमार की बेटी नव्या व्हाइट आउटफिट में दिख रही थी उनके लुक को कंप्लीट करने के लिए सिर पर एक पिंक बैंड लगाया गया था। नव्या ने पैरों में पिंक शूज पहने हुए थे। वही दिशा परमार ब्लैक टॉप के साथ आर्मी ग्रीन कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही थी और नव्या के पापा राहुल जींस के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लू ब्लेजर करी किए हुए ड्रेसिंग लग रहे थे। दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी नव्या पर फैंस दिल ही हार बैठे हैं।

पिछले साल सितंबर में दिया बेटी को जन्म

दिशा परमार ने 20 दिसंबर 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। करीब 1 महीने बाद दोनों ने अपनी बेटी का नामकरण रखा। नामकरण सेरेमनी की कई सारी तस्वीर भी सामने आई थी। इन तस्वीरों में दिशा अपनी बेटी के नन्हे कदमों को चूमती हुई नजर आ रही थी। तस्वीरों में दिशा साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दें बिग बॉस 14 में राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

Read More-गोविंदा की भांजी कश्मीरा ईरानी ने बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Exit mobile version