Home मनोरंजन डिलीवरी के 20 दिन बाद Dipika kakar हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, बेबी...

डिलीवरी के 20 दिन बाद Dipika kakar हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, बेबी बॉय को गोद में लिए दिखे शोएब इब्राहिम

21 जून को दीपिका कक्कड़ ने अपने फैंस को बहुत ही बड़ी खुशखबरी दी थी। दीपिका कक्कड़ के जून को मां बनी थी जिसके बाद अब दीपिका कक्कड़ को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

0
Dipika Kakar

Dipika Kakar: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है इनका काकड़ा शोएब इब्राहिम की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता। आपको बता दें कि 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने अपने फैंस को बहुत ही बड़ी खुशखबरी दी थी। दीपिका कक्कड़ के जून को मां बनी थी जिसके बाद अब दीपिका कक्कड़ को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुई दीपिका कक्कड़

आपको बता दें कि टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए इस समय बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि दीपिका कक्कड़ को आज 10 जुलाई को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 20 दिन बाद दीपिका कक्कड़ को अस्पताल से छुट्टी मिली है। अस्पताल से बाहर निकलते वक्त दीपिका कक्कड़ की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बेटे को सीने से लगाए दिखे शोएब इब्राहिम

आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की वायरल तस्वीर और वीडियो में देखा जा सकता है कि शोएब इब्राहिम अपने बेटे को सीने से लगा हुए नजर आ रही है। दीपिका कक्कड़ को एक्टिंग की दुनिया में सबसे ज्यादा पहचान ससुराल सिमर का सीरियल में मिली है। ससुराल सिमर का सीरियल में दीपिका ने सिमर का किरदार निभा कर घर घर में मशहूर हो गई थी।

Read More-Disha Patani ने हर तरफ खुली ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, देखकर फैंस हुए मदहोश

Exit mobile version