Home मनोरंजन पत्नी के साथ Gadar 2 फिल्म देखने पहुंचे धर्मेंद्र, छिपाए नहीं छिपी...

पत्नी के साथ Gadar 2 फिल्म देखने पहुंचे धर्मेंद्र, छिपाए नहीं छिपी मुस्कुराहट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। क्योंकि इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने बेटे की फिल्म गदर2 को देखने पहुंचे हैं।

0
Dharmendra

Gadar 2: कल 11 अगस्त को बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज कर दी गई है। कल पहली बार सिनेमाघरों में 22 साल बाद एक बार फिर से अमीषा पटेल और तारा सिंह एक साथ देखे गए हैं। कल सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे भी देखने पहुंचे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। क्योंकि इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने बेटे की फिल्म गदर2 को देखने पहुंचे हैं।

बेटे की फिल्म देखने पहुंचे धर्मेंद्र

सनी देओल का गदर 2 फिल्म फैंस के अलावा उनके माता-पिता ने भी खूब सपोर्ट किया है क्योंकि गदर2 को देखने के लिए सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और माता प्रकाश कौर सिनेमाघर पहुंचे हैं। इस दौरान सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के चेहरे पर अलग ही मुस्कुराहट देखने को मिली है। कहा जाता है कि कहा जाता है कि धर्मेंद्र बहुत ही कम फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। लेकिन ग़दर 2 फिल्म को देखने के लिए वह अपनी पत्नी के साथ गए हैं। इसके बाद धर्मेंद्र ने गदर 2 फिल्म को देखने वालों का धन्यवाद भी किया है।

ओपनिंग डे पर कैसी रही ग़दर 2 की कमाई?

ग़दर 2 फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। गदर2 फिल्म में फैंस ने सालों बाद पर्दे पर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक साथ देखा है। ग़दर 2 फिल्म ने 11 अगस्त को 40 करोड़ 10 लाख रुपयों की कमाई की है। कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गदर2 फिल्म जल्द ही अपने बजट को पार कर देगी। बताया जा रहा है कि गदर2 फिल्म का बजट 75 से 80 करोड़ तक है। इस बार गदर2 फिल्म में उत्कर्ष शर्मा शानदार रोल निभाते हुए नजर आए हैं उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया है।

RAED MORE-आखिर क्यों ‘गदर 2’ के रिलीज के बाद सनी देओल ने मांगी‌ माफी? Video शेयर कर ‘तारा सिंह’ ने फैंस से की ये रिक्वेस्ट

Exit mobile version