Home मनोरंजन दूसरी बार मां बनने वाली है कॉमेडियन भारती सिंह? जैस्मिन भसीन ने...

दूसरी बार मां बनने वाली है कॉमेडियन भारती सिंह? जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा

भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके घर में जैस्मिन भसीन भी दिखाई दे रही। इस वीडियो में जैस्मिन मशीन भारती सिंह के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने का हिंट दे रही है। इस वक्त इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

0
Jasmin Bhasin On Bharti

Jasmine Bhasin On Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह एक बच्चे के माता-पिता भी बन चुके हैं। आपको बता दे जैस्मिन भसीन और भारती सिंह की बहुत अच्छी दोस्ती है दोनों की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी 9 के दौरान हुई थी। अभी हाल ही मे भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके घर में जैस्मिन भसीन भी दिखाई दे रही। इस वीडियो में जैस्मिन मशीन भारती सिंह के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने का हिंट दे रही है। इस वक्त इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

दूसरी बार प्रेग्नेंट है भारती सिंह?

यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है जैस्मिन भसीन भारती सिंह के घर की विजिट करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान जैस्मिन भसीन नाम भारती सिंह के बेटे गोला के साथ काफी मस्ती भी की है। जब भारती का बेटा गोला जैस्मिन के बालों को ब्रश करता है तो जैस्मिन रहती है वह जानता है कि एक लड़की को कैसे खुश करना है। जवाब में भारती मजाकिया अंदाज में रहती है जैस्मिन जल्दी शादी कर लो। इस पर जैस्मिन भसीन रहती है यार भारती आप पहले दूसरे बच्चे करो और गले के लिए छोटा भाई- बहन लाओ। इस वीडियो के जरिए जैस्मिन भसीन ने भारती के दूसरे बच्चे के प्लानिंग के बारे में हिंट दे दिया है।

जैस्मिन और भारती सिंह का वर्क फ्रंट

आपको बता दे जैस्मिन भसीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म से की थी। इसके अलावा यह टशन-ए-इश्क टीवी सीरियल में नजर आई। इस टीवी सीरियल में जैस्मिन भसीन को काफी सुर्खियां मिली फिलहाल जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रहे हैं। वही भारती सिंह झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में नजर आ चुकी है भारती ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो रोल भी किया था।

Read More-‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री लेने जा रही रामानंद सागर की परपोती,बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बनाती है साक्षी चोपड़ा

Exit mobile version