Home मनोरंजन ‘चूहा कुतर गया सर के कपड़े…’ पत्नी के साथ डिनर पर...

‘चूहा कुतर गया सर के कपड़े…’ पत्नी के साथ डिनर पर ऐसे कपड़े पहन कर निकले Bobby Deol, लोगों ने उड़ाया मजाक

करण देओल की शादी के बाद टाइम निकालकर बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या के साथ बुधवार को डिनर के लिए स्पाॅट किए गए। जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस दौरान बॉबी देओल के लुक का लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

0
Bobby Deol

Bobby Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता बॉबी देवल अभी हाल ही में अपने भाई करण देओल के बेटे की शादी में काफी चर्चा में रहे थे। जहां सनी देओल की पत्नी पूजा के बारे में लोग चर्चा कर रहे थे तो वही बॉबी देओल की पत्नी तान्या भी किसी से कम नहीं लग रही थी। करण देओल की शादी के बाद टाइम निकालकर बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या के साथ बुधवार को डिनर के लिए स्पाॅट किए गए। जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस दौरान बॉबी देओल के लुक का लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

पत्नी के साथ डिनर पर निकले बॉबी देओल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने देखा जा सकता है कि बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ डिनर डेट पर निकले हैं। इस दौरान उन्होंने म्यूजिक रिप्ड जींस पहनी हुई थी इसी के साथ ब्लैक वेस्ट कैरी किया हुआ था‌ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट स्नीकर कैरी किया हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्टर का मजाक उड़ा रहे हैं।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया यूजर्स सनी देओल के भाई बॉबी देओल का काफी मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा,’उर्फी जावेद का मेल वर्जन।’तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’जूहा कुतर गया सर के कपड़े।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’कपड़े ऐसे पहनो की रेस्टोरेंट वाला सीधे डिशवाॅशिंग एरिया में ले जाए।’

Read More-सरेआम Kiara Advani ने कुछ इस तरह थामा पति सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाथ, वीडियो देख लोग बोले-‘गुड न्यूज़ कब दे रहे हो?’

Exit mobile version