Home मनोरंजन ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने तारा सिंह को चटाई धूल? ओपनिंग...

ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने तारा सिंह को चटाई धूल? ओपनिंग डेट पर आयुष्मान खुराना के फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडा ही गाढ़ दिया है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही आंकड़े मजबूत कर लिए हैं।

0
dream girl 2 and gadar 2,omg 2

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघर में आखिरकार रिलीज हो ही गई। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है। ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज ने ग़दर 2 के तूफान को भी ठंडा कर दिया है। ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडा ही गाढ़ दिया है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही आंकड़े मजबूत कर लिए हैं।

पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

अनन्य पांडे और आसमान खुराना के फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर उठाते हैं। वही सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 15वें दिन करीब 7 करोड़ का बिजनेस किया है। पहले दिन के आंकड़ों को देखने के बाद कहा जा रहा है की फिल्म वीकेंड में 35-40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। शनि की गदर तूने 15 दिनों में शुक्रवार को सबसे कम कमाई की है।

ओएमजी 2 की आंधी हुई धीमे

ड्रीम गर्ल 2 के रिलीज होने के बाद सनी देओल की फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ा है। अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने 15 दिन में 1.80 करोड़ का बिजनेस किया है। ओएमजी 2 नाम 150 करोड़ का आंकड़ा पार भी नहीं किया है। आपको बता दे आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में वह पूजा के किरदार में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म इस समय दर्शकों को खूब हंसा रही है।

Read More-बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस फेमस गीतकार का अचानक हुआ निधन

Exit mobile version