Home मनोरंजन रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ आयुष्मान खुराना ने किया...

रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ आयुष्मान खुराना ने किया डांस, Video हो रहा वायरल

इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी इसी बीच आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रियल लाइफ ड्रीम गर्ल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

0
Dream Girl 2

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सभी के दिलों को घायल करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है अब इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी इसी बीच आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रियल लाइफ ड्रीम गर्ल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

हेमा मालिनी के साथ आयुष्मान ने किया डांस

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी के साथ आयुष्मान खुराना का यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना 80 दशक की सबसे फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब दोनों ड्रीम गर्ल एक साथ हुई तो एंटरटेनमेंट में तड़का ही लगा दिया। आयुष्मान खुराना हेमा मालिनी के साथ हाथ पकड़े हुए रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल आयुष्मान खुराना फिल्म प्रमोशन के लिए रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मिले हैं। इस दौरान हेमा मालिनी ने आयुष्मान खुराना के साथ अपने गुजरे जमाने के कई किस्से भी शेयर किए हैं।

इस दिन रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2

आपका बता दे आयुष्मान खुराना के फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 25 अगस्त को थिएटर में दस्तक देने जा रही है जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्य पांडे भी दिखाई। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। एक बार फिर से पूजा को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Read More-शूटिंग के दौरान जल गई थी इस एक्टर की पलकें, सालों बाद तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

Exit mobile version