Home मनोरंजन दुल्हन की तरह सजी Ayesha Singh, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

दुल्हन की तरह सजी Ayesha Singh, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

सई के किरदार को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। हाल ही में टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आयशा शर्मा ने दुल्हन की तरह सज कर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
307
Ayesha Singh

Ayesha Singh: गम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल को टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक माना जाता है। गम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल को लोग खूब दिखते हैं और इसे खूब पसंद भी करते हैं। गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में आयशा सिंह ने सई का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। सई के किरदार को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। हाल ही में टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आयशा शर्मा ने दुल्हन की तरह सज कर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आयशा शर्मा ने पहना लहंगा

हाल ही में आयशा शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को टेलीविजन की अदाकारा आयशा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आयशा शर्मा दुल्हन की तरह तैयार दिखाई दे रही हैं। इस दौरान आयशा शर्मा ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहन रखा है इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी केरी कर रखी है। जो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस

गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में सई का किरदार निभाने वाली फेमस अभिनेत्री आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आयशा शर्मा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस को पसंद कर रहे हैं। आयशा शर्मा इस लोक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में आयशा शर्मा के फैंस हार्ट का इमोजी शेयर कर रहे हैं और खूब लाइक कर रहे हैं।

Read More-छठे दिन ही Jawan ने दिखाया बॉक्स ऑफिस पर अपना दम, Shahrukh Khan की फिल्म ने कमाए 600 करोड़