Home मनोरंजन भरी महफिल में कियारा आडवाणी को संभालते दिखे अर्जुन कपूर, वीडियो हो...

भरी महफिल में कियारा आडवाणी को संभालते दिखे अर्जुन कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

अंबानी के ब्यूटी प्रोडक्शन पोर्टल टीरा के लॉन्च इवेंट में कियारा आडवाणी के अलावा करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे। इसी इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में कियारा आडवाणी गिरते -गिरते रह जाती हैं।

0
Kiara Advani

Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अभी हाल ही में अंबानी के ब्यूटी प्रोडक्शन पोर्टल टीरा के लॉन्च इवेंट में कियारा आडवाणी के अलावा करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे। इसी इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में कियारा आडवाणी गिरते -गिरते रह जाती हैं।

कियारा आडवाणी का बिगड़ा बैलेंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस इवेंट में टील कलर की साटिन बेलबॉटम पैंट और हाफ शोल्डर टॉप बने हुए नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस जब अर्जुन कपूर से मिलने के लिए आगे आई तो हील्स में उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह पीछे करीना कपूर की गोद में गिरते गिरते बची। जब कियारा आडवाणी गिरने लगी तो अर्जुन कपूर ने हाथ बढ़ाया और उनकी मदद की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”जिस तरह से अर्जुन ने उनके लिए फिर से सब कुछ नॉर्मल कर दिया।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”कितनी जल्दी और अच्छे तरीके से अर्जुन ने उन्हें संभाला।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बेल बॉटम पैंट्स के साथ कभी प्लेटफॉर्म्स मैच मत करना यह बहुत डरावना है।” आपको बता दे की यार आडवाणी और करीना कपूर फिल्म “गुड न्यूज़” में एक साथ नजर आई थी।

Read More-एक्टिंग छोड़ बाल काटने लगा The Kapil Sharma शो का ये एक्टर, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Exit mobile version