Home मनोरंजन रात को अपनी बेस्ट फ्रेंड से मिलने पहुंचीं अनन्या पांडे और सुहाना...

रात को अपनी बेस्ट फ्रेंड से मिलने पहुंचीं अनन्या पांडे और सुहाना खान, वायरल हो रहा वीडियो

इसी बीच आमिर खान की लाडली सुहाना खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक बेस्ट फ्रेंड से मिलने रात को पहुंची हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
211
Shanaya Kapoor

Suhana and Ananya: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनन्या पांडे कुछ दिनों पहले आसमान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थी। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। आपको बता दे कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्य पांडे बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की बेटी सुहाना खान की एक अच्छी दोस्त हैं। इसी बीच आमिर खान की लाडली सुहाना खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक बेस्ट फ्रेंड से मिलने रात को पहुंची हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शनाया कपूर से मिलने पहुंची सुहाना और अनन्या

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शनाया कपूर को अनन्या पांडे और सुहाना खान की एक अच्छी दोस्त माना जाता है। इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा अनन्या पांडे का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अनन्य पांडे और आमिर खान की बेटी सुहाना खान अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर से उनके घर मिलने पहुंची है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे अपना चेहरा मोबाइल से छिपाती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं सुहाना खान

आमिर खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपने पिता की तरह एक फेमस एक्टर बनना चाहती है। सुहाना खान भी अपने पिता की तरह अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में द आर्चरी फिल्म से डेब्यू करने वाली है। सुहाना खान की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Read More-प्रेगनेंसी में भी खुद को फिट रखने के लिए जिम में कर रही Rubina Dilaik, शेयर किया लेटेस्ट वीडियो