Home मनोरंजन पार्टी मे आलिया की लाडली पर प्यार लुटाते दिखे अनंत अंबानी, मम्मा...

पार्टी मे आलिया की लाडली पर प्यार लुटाते दिखे अनंत अंबानी, मम्मा की गोद में खेलती दिखी राहा कपूर, देखें वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट भी अनंत अंबानी और आज का मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पहुंची है। जहां पर अनंत अंबानी आलिया भट्ट की बेटी राहा पर प्यार लुटा ते नजर आ रहे हैं।

0
Raha Kapoor Video

Raha Kapoor Video: चारों तरफ इस समय मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की चर्चा हो रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट भी अनंत अंबानी और आज का मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पहुंची है। जहां पर अनंत अंबानी आलिया भट्ट की बेटी राहा पर प्यार लुटा ते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा राहा और अनंत अंबानी का वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रहा कपूर आलिया भट्ट की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है तभी आलिया भट्ट के पास अनंत अंबानी जा जाते हैं। इसके बाद अनंत अंबानी आलिया भट्ट की बेटी पर प्यार उठाते हुए देखे जा सकते हैं। अनंत अंबानी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

क्रिसमस पर दिखाया था बेटी का चेहरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और फेमस अभिनेता रणबीर कपूर 6 नवंबर साल 2022 को एक बेटी के माता-पिता बने थे। लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था साल 2023 की क्रिसमस को 25 नवंबर के दिन बॉलीवुड की हसीना आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का क्यूट चेहरा लोगों को दिखा दिया है। इसके बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन अपनी बेटी राहा कपूर के साथ नजर आते रहते हैं।

Read More-Akshay Kumar ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, खुश होकर मुकेश अंबानी ने लगाया गले

Exit mobile version