Home मनोरंजन इस दिन आ रही आलिया भट्ट की ‘Jigra’, शूटिंग पूरी होने के...

इस दिन आ रही आलिया भट्ट की ‘Jigra’, शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट का हुआ एलान

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जिगरा फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जिगरा फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

0
Jigra

Jigra Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट जिगरा फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अलाउंस करते हुए बताया था कि वह जिगरा फिल्म में नजर आने वाली है। इसके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जिगरा फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जिगरा फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

पूरी हुई जिगरा की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में फेमस एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग करने के बाद खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर वेदांग रैना के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ आलिया भट्ट ने लिखा “जिगरा ओह…अबकी तेरी बारी, #JIGRA फिल्म रैप है। जल्द ही मिलते हैं। 27 सितंबर 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में।” 27 सितंबर को वेदांग रैना और आलिया भट्ट की फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में नजर आई थी आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फेमस अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में नजर आई थीं। इससे पहले साल 2022 में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म दी थी जोकि सुपरहिट साबित हुई थी इसके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में शानदार एक्टिंग के कारण आलिया भट्ट को कई अवार्ड भी मिले हैं।

Read More-रकुल-जैकी को मोदी ने दी शादी की शुभकामनाएं, कपल ने PM का किया शुक्रिया

Exit mobile version