Home मनोरंजन इस फिल्म में नजर आएंगी Alia Bhatt, करण जौहर ने शेयर किया...

इस फिल्म में नजर आएंगी Alia Bhatt, करण जौहर ने शेयर किया ‘Jigra’ का फर्स्ट लुक

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के बाद आलिया भट्ट ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। इसके साथ करन जौहर ने आलिया भट्ट की नई फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।

0
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। आलिया भट्ट ने अन्य अभिनेत्री की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से खूब नाम कमाया है। आलिया भट्ट के फैंस हमेशा उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दे कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के बाद आलिया भट्ट ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। इसके साथ करन जौहर ने आलिया भट्ट की नई फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।

Jigra में नजर आएंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में नजर आने वाली है। एक बार फिर से आलिया भट्ट और करण जौहर एक साथ काम करने जा रहे हैं। करण जौहर न्यू बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में करण जौहर ने आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का फर्स्ट लुक अपने फैंस को दिखाया है। हालांकि आलिया भट्ट की ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी आलिया

अगर हम आलिया भट्ट के एक्टिंग करियर की बात करें तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर सिंह के साथ पिछली फिल्म में नजर आई थी। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इसी साल 28 जुलाई को रिलीज की गई थी। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस रोमांटिक और कॉमेडी मूवी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को भी खूब प्यार मिला है।

Read Mote-मां बनी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर दिया बेटी को जन्म, पहली तस्वीर शेयर कर नाम का किया खुलासा

Exit mobile version