Home मनोरंजन कैमरे के सामने Alia Bhatt ने दिए किलर पोज, लेटेस्ट तस्वीरें से...

कैमरे के सामने Alia Bhatt ने दिए किलर पोज, लेटेस्ट तस्वीरें से धड़काया फैंस का दिल

बी टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक आलिया भट्ट ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

0
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती का जलवा भी खेल चुकी आलिया भट्ट हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट जब भी कैमरे के सामने आती है तो वह अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। आपको बता दे कि बी टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक आलिया भट्ट ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत राधा आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आज लाखों की संख्या में लोग आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर इन वायरल तस्वीरों में आलिया भट्ट अलग-अलग ड्रेस में किलर को देती हुई दिखाई दे रही हैं।

जिगर में नजर आएंगी आलिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट करण जौहर के साथ एक बार फिर से नई फिल्म को साइन कर दिया है। आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म जिगरा में नजर आने वाली है। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने जिगरा फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। जिगरा फिल्म के पहले पोस्ट में आलिया भट्ट देखी गई थी। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट रणबीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में नजर आई थे।

Read More-57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक हुई श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Exit mobile version