Home मनोरंजन बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Aishwarya Rai, पैपराजी से...

बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Aishwarya Rai, पैपराजी से कहीं ये बात

ऐश्वर्या राय हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान ऐश्वर्या रॉय के शासन की बेटी आराध्या बच्चन भी स्पॉट की गई है।

0
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आज भी एक्टिंग की दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा जाता है। ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। जब भी ऐश्वर्या राय कैमरे के सामने आती है तो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान ऐश्वर्या रॉय के शासन की बेटी आराध्या बच्चन भी स्पॉट की गई है।

आराध्या के साथ स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ज्यादातर अपनी बेटी है आराध्या बच्चन के साथ देखी जाती हैं। आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय आए दिन एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन का हाथ भी पकड़ रखा है।

पैपराजी से ऐश्वर्या ने कहीं ये बात

जैसे ही ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन अपनी गाड़ी से मुंबई एयरपोर्ट पर उतरती हैं तो उनको देखकर पैपराजी फोटो खींचने में लग जाते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन पैपराजी से कहती हैं कि गिर जाएंगे आप लोग संभाल कर। रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय पेरिस के लिए रवाना हो गई है। आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कुछ दिनों पहले मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में देखी गई थी।

Read More-Tiger 3 में नजर आएगी सलमान और शाहरुख की जोड़ी, मेकर्स ने पठान की एंट्री के लिए खर्च किया करोड़ों रूपए

Exit mobile version