Home मनोरंजन कान्स में अपने लुक को लेकर ट्रोल होने पर ऐश्वर्या राय ने...

कान्स में अपने लुक को लेकर ट्रोल होने पर ऐश्वर्या राय ने दिया करारा जवाब, बिग बी की बहू ने कह दी बड़ी बात

अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय काफी सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेती हैं।

0
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को आज के समय में कौन नहीं जानता है। ऐश्वर्या राय अभी हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची थी। अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय काफी सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेती हैं। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय का लुक फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया ऐश्वर्या राय का लुक

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कान्स के पहले दिन ऐश्वर्या राय ने ब्लैक एंड गोल्डन गाउन के साथ पफ स्लीव्स वाला आउटफिट पहनकर खूब सुर्खी बटोरी थी। दूसरे दिन एक्ट्रेस ने ब्लू एंड सिल्वर शिमरी आउटफिट पहनकर जलवा दिखाया था। कुछ लोगों को ऐश्वर्या राय का लुक पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। खुद को ट्रोल किए जाने पर ऐश्वर्या राय ने चुप्पी तोड़ी और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

ऐश्वर्या राय ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ऐश्वर्या राय ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि डिजाइन तैयार करने के पीछे उनके करीबी दोस्त शेन और फाल्गुनी पीकॉक का दिमाग था। इस एड्रेस का मकसद गोल्डेड ग्लो को दर्शाना था।

Read More-मतदान करने पहुंची गौहर खान का चढ़ा पारा,वोटिंग मैनेजमेंट पर उठाए सवाल तो लोग बोले- ‘इनके लिए रेड कार्पेट बिछाओ’

Exit mobile version