Home मनोरंजन शादी के बाद दलजीत कौर को 3 बच्चों की जिम्मेदारी संभालना हुआ...

शादी के बाद दलजीत कौर को 3 बच्चों की जिम्मेदारी संभालना हुआ मुश्किल? बोली- ‘कभी -कभी मुझे ऐसा लगता है कि…’

शादी के बाद दलजीत कौर अचानक 3 बच्चों की मां बन गई है अब उन्होंने इसका एक्सपीरियंस शेयर किया है। दलजीत कौर शादी के बाद अपने पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई है जहां पर व एक बेटा और दो बेटियों की परवरिश की जिम्मेदारी संभाल रही है।

0
Daljit Kaur

Daljit Kaur: टीवी की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर ने अभी हाल ही में यूके के मशहूर बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की है। निखिल पटेल की दो बेटियां पहले से ही थी। वही दलजीत कौर का पहली शादी से एक बेटा है।शादी के बाद दलजीत कौर अचानक 3 बच्चों की मां बन गई है अब उन्होंने इसका एक्सपीरियंस शेयर किया है। दलजीत कौर शादी के बाद अपने पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई है जहां पर व एक बेटा और दो बेटियों की परवरिश की जिम्मेदारी संभाल रही है।

ऐसा महसूस कर रही हैं दलजीत कौर

दलजीत कौर ने बताया कि शादी के बाद अचानक 3 बच्चों की मां बन जाना उन्हें कैसा लग रहा है। उन्होंने कहा यह प्रोसेस इंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस दौरान ब खुद को कभी खुशी कभी गम की काजोल जैसा फील करती है। वाक्य में अपने छोटे परिवार के साथ शिफ्ट होकर काफी खुश हैं। दलजीत ने कहा उनकी बेटियों का स्वभाव उनके लिए नया है ऐसे में उन्हें अच्छे से जानने के लिए वक्त लगा।

बेटियां कहती है मैं पंजाबी ओवर लाउड माॅम हूं

दलजीत ने कहा कि मैं उन्हें अच्छे से जानने के लिए उन्हें वक्त लगा। अरियाना उनके बेहद करीब है वह इंडियन कल्चर से जुड़ी हुई हैं। वह हर किसी की संस्कृति का सम्मान करना जानती हैं। दलजीत ने बताया कि उनकी बेटी उन्हें इंस्ट्रक्शन देती है कि जब उसके दोस्त आए तो मैं वहां ना आऊं। मैं फ्रेंड के सामने उसे हग नहीं कर सकती। मेरी बेटियां कहती हैं कि मैं पंजाबी ओवर लाउड मॉम हूं तो मैं निखिल से सीख रही हूं। टीनएजर की मां हो ना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में कभी-कभी लगता है जैसे मैं कभी खुशी कभी गम की काजोल हूं।

Read More-कैमरे के सामने ‌शर्ट उतारकर Nikki Tamboli ने तोड़ी से सारी हदें, बोल्ड तस्वीरें देख लोगों की उड़ी नींद

 

Exit mobile version