Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म...

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की टीम से जुड़ी एक्ट्रेस

इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने अपने चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी दी है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा इस ऑस्कर नॉमिनेटेड डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बन गई।

0
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा आज भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पूरे भारत में देसी गर्ल के नाम से भी जानी जाती है और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्म बनाकर बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने अपने चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी दी है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा इस ऑस्कर नॉमिनेटेड डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बन गई।

इस ऑस्कर नॉमिनेटेड डॉक्युमेंट्री का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। बॉलीवुड की हसीना प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट में फेमस को बड़ी खुशखबरी दी है। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा “मुझे ये घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है कि अब मैं भी ऑस्कर-नॉमिनेटेड फिल्म ‘टू किल अ टाइगर’ का हिस्सा हूं। इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। जब साल 2022 में मैंने पहली बार यह फिल्म देखी तो मैं तुरंत इसकी दर्द भरी कहानी से प्रभावित हो गई, जिसमें अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक पिता के बहादुरी भरे संघर्ष को दर्शाया गया है।”

फिल्म में दिखाई गई थी बच्ची की दर्दनाक कहानी

टू किल अ टाइगर फिल्म 10 सितंबर साल 2022 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में 13 साल की एक बच्ची की बहुत ही दर्दनाक कहानी बताई गई है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे तीन लोग 13 साल की बच्ची का रेप करते हैं। इसके बाद उसे बच्ची के पिता अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पूरी जी जान से हर संभव कोशिश करते हैं।

Read More-एयरपोर्ट पर पैपराजी के साथ मस्ती करने लगे बोनी कपूर, पापा की इस हरकत पर बेटी Janhvi Kapoor ने कही ये बात

Exit mobile version