Home मनोरंजन गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे Aamir Khan, मिठाई का थाल लिए...

गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे Aamir Khan, मिठाई का थाल लिए एक्टर की तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान भी भगवान गणेश की शरण में पहुंचे हैं। आमिर खान ने भी गणपति बप्पा के दर्शन किए हैं।

0
Aamir Khan

Aamir Khan: इस समय गणेश चतुर्थी का त्यौहार सभी लोग मना रहे हैं। गणेश चतुर्थी के त्यौहार को आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज तक भी इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं। बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने गणेश चतुर्थी के त्योहार पर भगवान गणपति बप्पा के दर्शन किए हैं।इसी बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान भी भगवान गणेश की शरण में पहुंचे हैं। आमिर खान ने भी गणपति बप्पा के दर्शन किए हैं।

आमिर खान ने किए गणपति बप्पा के दर्शन

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान की कुछ तस्वीरें भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आशीष शेलार के घर से वायरल हो रही। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आशीष सालार के घर पर बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान भगवान गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान आमिर खान ने अपने हाथ में एक थाल ले रखी है। इस दौरान आमिर खान लड्डू से भरी हुई थाल को भगवान गणेश की तरफ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आमिर खान ने सफेद कलर का कुर्ता पजामा पहन रखा था और आमिर खान ने आंखों पर चश्मा भी लगा रखा था।

लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे आमिर खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा फिल्म में देखा गया था। हालांकि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने भारत में बहुत ही खराब कमाई की थी। लेकिन विदेशों में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को को पसंद किया गया था। इसके अलावा आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Read More-साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का नया लुक आया सामने, देखकर सोशल मीडिया पर मचा तहलका

 

Exit mobile version