Home धर्म ‘भद्र राजयोग’ के निर्माण से पलट जाएगी इन लोगों की जिंदगी, छप्पर...

‘भद्र राजयोग’ के निर्माण से पलट जाएगी इन लोगों की जिंदगी, छप्पर फाड़ के होगी कमाई

तर्क और बुद्धि के देवता बुध के गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण हुआ है। जो बहुत ही शुभ राजयोग माना जाता है। जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

0
Astrology

Bhadra Rajyog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं। जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है किसी पर अच्छा पड़ता है तो किसी राशि पर बुरा प्रभाव पड़ता है। 24 जून को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। तर्क और बुद्धि के देवता बुध के गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण हुआ है। जो बहुत ही शुभ राजयोग माना जाता है। जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही अच्छा पड़ने वाला है।

तुला राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भद्र राजयोग के निर्माण से तुला राशि वालों को बहुत ही फायदा होने वाला है। परिवार और मित्रों का साथ मिलेगा विदेश में पढ़ाई करने का सपना भी पूरा होगा। नौकरी ढूंढ रहे जातकों को नौकरी मिल जाएगी।

मिथुन राशि: बुध गोचर से मिथुन राशि वालों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर में सफलता मिलेगी आपका भविष्य बहुत ही अच्छा होने वाला है। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो वह भी पूर्ण होगी।

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है व्यापार में वृद्धि होगी विवाह के योग्य अगर साथी की तलाश कर रहे हैं तो वह भी आपको मिल जाएगा। इतना ही नहीं वैवाहिक जीवन में सफलता मिलने के संकेत हैं। इस दौरान आपको पूरा लाभ मिलने वाला है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Kartik Aryan की बाहों में दिखीं Kiara Advani, ‘सत्य प्रेम की कथा’ का नया गाना हुआ रिलीज

Exit mobile version