Home धर्म कल से होगी मलमाल की शुरुआत, सिंह सहित इन राशियों को मिलेगा...

कल से होगी मलमाल की शुरुआत, सिंह सहित इन राशियों को मिलेगा धन लाभ

इन 4 राशियों को अच्छा लाभ होगा. जातकों को मलमास में अपार धन प्राप्त होगा. यही नहीं लोगों की सारी मनोकामनाएं भी पूर्ण हो सकती हैं.

0
Rashi

12 राशियों के बारे में ज्योतिष में बताया जाता है. राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में इन राशियों की भविष्यवाणी की जाती है, तो वही रोजाना राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्य कथन करता है. 18 जुलाई से मलमास शुरू होने वाला है जिससे इन 4 राशियों को अच्छा लाभ होगा. जातकों को मलमास में अपार धन प्राप्त होगा. यही नहीं लोगों की सारी मनोकामनाएं भी पूर्ण हो सकती हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. कॉलेज के छात्रों को आज के दिन दबाव रहेगा, लेकिन ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे. मां के साथ अनबन बनी रहेगी. ऑफिस में किसी से तर्क वितर्क ना करें. लड़ाई हो सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के कार्य क्षेत्र में यह योग बन रहा है. इससे आप उच्च पद मिल सकता है. परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. सभी खुश रहेंगे. व्यापार में नए अवसर मिलेंगे, जो आपको भविष्य में लाभ देंगे. छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. पति पत्नी के बीच अच्छा माहौल रहेगा. घूमने फिरने बाहर जा पाएंगे.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है, जिन बच्चों के एग्जाम है. उनको सफलता मिलेगी. ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा. शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा. आज मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर रहेंगे. किसी की बातों को दिल से भी ना लगाएं. सेहत का ध्यान रखें मौसम परेशान करेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय जमीन प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ है. आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. कुछ नया करने का सोच सकते हैं, जिसके लिए भी करेंगे. वह उसे बहुत खुश होगा. आपकी तारीफ कार्यक्षेत्र में होगी. जिम्मेदारी का काम मिलेगा. उसको अच्छे से निपटा पाएंगे. पाठक का सहयोग होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-7 अगस्त तक जमकर मौज काटेंगे ये राशि के लोग, यह शुभ ग्रह चमकाएगा भाग्य

Exit mobile version