Home धर्म इन 4 काम को करने से मां लक्ष्मी भर देगी खाली झोली,...

इन 4 काम को करने से मां लक्ष्मी भर देगी खाली झोली, पूरी होगी कामना

मां लक्ष्मी हमेशा आपको खुश रहती हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन चार काम के बारे में बताने वाले हैं.

0
Lakshmi Narayan

Mahalakshmi: धन की देवी महालक्ष्मी यदि किसी व्यक्ति पर प्रसन्न हो जाती है, तो उसका घर धन-धान्य से भर देती हैं. ज्योतिषविद में कहा जाता है कि कुछ ऐसे काम होते हैं जिनको अगर सोने से पहले कर लिया जाता है, तो मां लक्ष्मी हमेशा आपको खुश रहती हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन चार काम के बारे में बताने वाले हैं.

इन 4 काम को करने से लक्ष्मी होगी खुश

रात में सोने से पहले यदि घर की ग्रहणी घर के पश्चिम और दक्षिण के कोने में एक दिया जला देती है, तो घर में उन्नति के मार्ग प्रशस्त हो जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि एक दिया में पितरों का आशीर्वाद होता है और मां लक्ष्मी रोशनी लेकर उसी घर में वास करने लगती हैं.

सोने के पहले यदि मुख्य द्वार की सफाई करने मुख्य द्वार से जूते चप्पल हटा दे, इसलि लक्ष्मी मुख्य द्वार से ही घर में प्रवेश करते हैं तो घर में लक्ष्मी का वास होता है.

जिस घर की ग्रहणी सोने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों की सेवा कर लेती है उस घर में कभी भी धन-धान्य की कमी नहीं होती है.

यदि आप धन लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो रोज सोने से पहले घर में कपूर जलाएं. इससे घर की नकारात्मक उर्जा नष्ट होती है. आप चाहें तो इस पर पूजा की थाली में भी जला कर रख सकते हैं, जिसके बाद इसके दुआएं को बेडरूम ड्राइंग रूम तक पहुंचा सकते हैं.

Read More-अगर सपने में दिखती है ये चीजें तो मिलते हैं बेहद शुभ संकेत, अचानक होती है धन की प्राप्ति!

Exit mobile version