Home देश दतिया में दर्दनाक ट्रक हादसा, 10 लोगों की मौत ,30 से ज्यादा...

दतिया में दर्दनाक ट्रक हादसा, 10 लोगों की मौत ,30 से ज्यादा घायल

ट्रक बेकाबू होकर नदी में जा गिरा जिससे 10 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दतिया के दुरसाडा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बुहारा नदी में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया है।

0
Datia Bus Accident

Ditia Bus Accident: दतिया में भी सर ट्रक हादसा हुआ है जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए ट्रक से जा रहे थे। तभी ट्रक बेकाबू होकर नदी में जा गिरा जिससे 10 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दतिया के दुरसाडा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बुहारा नदी में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया है।

शादी समारोह से लौट रहे थे लोग

बताया जा रहा है कि सभी सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। ट्रक चालक वाहन से अनियंत्रित खो बैठा और ट्रक बुहरा नदी में जा गिरा। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। फिलहाल मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है गांव वाले भी लोगों को बचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

गृह मंत्री ने भी दी प्रतिक्रिया

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने के भी निर्देश दिए हैं। भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Read More-जिस प्रेमी के लिए सब कुछ छोड़ा उसी ने दिया धोखा, गुस्साई प्रेमिका ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

Exit mobile version