Home देश वाराणसी में हुआ दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की हुई मौत

वाराणसी में हुआ दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की हुई मौत

कार में सवार लोग वाराणसी में दर्शन करने के बाद पीलीभीत पहुंच रहे थे इसी दौरान ट्रक से उनकी कार की भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें सभी लोगों की जान चली गई बस 3 साल के बच्चें की जान बचाई जा सकी।

0
Varanasi Accident

Varanasi Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आज सुबह भीषण हादसा हो गया है जिसमें आठ लोगों ने अपनी जान गवांई है। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग वाराणसी में दर्शन करने के बाद पीलीभीत पहुंच रहे थे इसी दौरान ट्रक से उनकी कार की भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें सभी लोगों की जान चली गई बस 3 साल के बच्चें की जान बचाई जा सकी।

ट्रक से हुई कार की भीषण टक्कर

जानकारी के अनुसार यह हादसा वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 4:30 के करीब अर्टिगा कार में सवार कुछ लोग वाराणसी से दर्शन कर पीलीभीत की तरफ जा रहे थे। तभी फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव के पास ट्रक से कर की भीषण भिड़ंत हो गई।

सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख जताया है उन्होंने कहा कि घायलों को समुचित इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जाए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना की है और परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी प्रकट की है।

Read More-हरदोई पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, साइबर ठगी करने वाले गिरोह को पकड़ा

Exit mobile version