Home देश मकसद पूरा होते ही वापस चली जाएगी सीमा हैदर, पाकिस्तानी प्रेमी ने...

मकसद पूरा होते ही वापस चली जाएगी सीमा हैदर, पाकिस्तानी प्रेमी ने बताया सारा सच

हर कोई इस प्रेम कहानी पर सवाल उठा रहा है कह रहा है कि क्या सच में यह इश्क है या फिर दुश्मन देश की कोई साजिश। इसी बीच सीमा हैदर का एक कथित आशिक सामने आ गया है जिसने सीमा हैदर के भारत आने का मकसद बताया है।

0
Seema Haider

Seema Haider Love Affair: पाकिस्तान से 4 बच्चे सहित यूपी के ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सीमा हैदर नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत आई हैं। अपने प्रेमी सचिन के खातिर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर यह बात लोगों को पच नहीं रही है। हर कोई इस प्रेम कहानी पर सवाल उठा रहा है कह रहा है कि क्या सच में यह इश्क है या फिर दुश्मन देश की कोई साजिश। इसी बीच सीमा हैदर का एक कथित आशिक सामने आ गया है जिसने सीमा हैदर के भारत आने का मकसद बताया है।

पाकिस्तानी प्रेमी ने किया बड़ा दावा

सीमा हैदर के एक प्रेमी ने दावा किया है कि सीमा उसके साथ पब्जी खेल चुकी है। सीमा के भारत पहुंचने का एक खास मकसद है जिसे वह पूरा करना चाहती हैं। पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ने एक युवक का इंटरव्यू दिखाया है। जिसमें वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि उसकी सीमा हैदर के साथ दोस्ती रह चुकी है इतना ही नहीं वह सीमा हैदर से मिल भी चुका है। उसकी पब्जी के जरिए सीमा से बातचीत हुई। उन दोनों ने शादी करने की भी योजना बनाई थी। वही सीमा के प्रेमी ने इस बात का दावा किया है कि वह पाकिस्तान से भारत किसी मकसद से आई है। उस मकसद का भी उसने खुलासा किया है।

वर्ल्ड कप देखने आई है सीमा हैदर

यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तानी युवक ने बताया है कि सीमा हैदर सिर्फ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का मैच देखने आई है। सीमा हैदर क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं और भारत पहुंचने का मकसद भी इसी से जुड़ा है। सीमा हैदर वर्ल्ड कप देखने के बाद अपने देश पाकिस्तान वापस लौट जाएंगी।

Exit mobile version