Home देश Seema Haider के सपोर्ट में आए SC के वकील एपी सिंह, मिल...

Seema Haider के सपोर्ट में आए SC के वकील एपी सिंह, मिल जाएगी भारतीय नागरिकता

सीमा हैदर (Seema Haider) के पति से उनका 4 साल पहले ही तलाक हो गया है. सीमा नेपाल आई और वहां पर सचिन से शादी हुई. तो सचिन ने बोला कि वो सीमा के बच्चों को स्वीकारेगा. फिलहाल बंद कमरे में सीमा हैदर, सचिन मीणा और एपी सिंह में और कौन सी बातें हो चुकी हैं.

0
Seema Haider

Seema Haider News: प्रेम का नाम लेकर पाकिस्तान से भारत में नेपाल के रास्ते अवैध तौर पर एंट्री करने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) अब बुरी तरह फंसती नजर आ रही है. अब सीमा की भारतीय नागरिक बनाने की कोशिशें भी तेज हो चुकी है. इस बीच अब निर्भया केस में दोषियों के केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह ने सीमा और सचिन से इसी सिलसिले में बातचीत की. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) के केस में अब कानूनी विकल्प खोजे जा रहे हैं. फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह (AP Singh) ने सीमा और सचिन से मुलाकात की है. एपी सिंह ने कहा कि सीमा को नागरिकता देने के लिए राष्ट्रपति से अपील की है. और दया याचिका पर हमने ये लिस्ट भी दे दी है कि कौन-कौन व्यक्ति भारत आ चुके हैं और नागरिकता ली हैं. इसके अतिरिक्त वकील एपी सिंह (AP Singh) ने इस बात का खुलासा किया कि सीमा हैदर (Seema Haider) के पति से उनका 4 साल पहले ही तलाक हो गया है. सीमा नेपाल आई और वहां पर सचिन से शादी हुई. तो सचिन ने बोला कि वो सीमा के बच्चों को स्वीकारेगा. फिलहाल बंद कमरे में सीमा हैदर, सचिन मीणा और एपी सिंह में और कौन सी बातें हो चुकी हैं.

जिंदा नहीं जाएगी पाकिस्तान सीमा

वकील एपीसी सिंह (AP Singh) ने बोला कि सीमा हैदर (Seema Haider) से बाचतीच है और उसकी तबीयत खराब है. सीमा हैदर यदि पाक जाएगी तो वो जिंदा नहीं जा पाएगी, उसकी लाश जाएगी. सीमा और गुलाम दोनों ने तलाक लिया है. सीमा हिंदू धर्म स्वीकार कर चुकी है. मुस्लिम धर्म के हिसाब से सीमा काफिर हैं.

कई दस्तावेज बरामद

जांच में पुलिस ने हैदर से बहुत से दास्तावेज बरामद किए है. इसमें उनका पासपोर्ट, पाकिस्तानी आईडी कार्ड और बच्चों के पासपोर्ट शामिल थे. वो पाक की नागरिक है या नही इस बात की पुष्टि अब पाकिस्तानी दूतावास ही करेगा. तो अब इस बीच पुलिस सीमा हैदर (Seema Haider) के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. पुलिस ने सीमा के जब्त हुए मोबाइल को आगे की जांच के लिए गाजियाबाद की फोरेंसिक लैब में भेजा था. फोरेंसिक रिपोर्ट और सीमा हैदर की पहचान की पुष्टि होनी अभी भी बाकी है. यदि इसमें किसी भी तरीके की गड़बड़ी पाई जाती है, तो उसके खिलाफ आरोप पत्र रेडी किया जाएगा.

Read More-‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी..’ ‘पाकिस्तानी भाभी’ Seema Haider का वायरल हो रहा नया वीडियो

Exit mobile version