Home देश दिल्ली में प्रगति मैदान के पास हुआ बड़ा हादसा! पटरी से उतरी...

दिल्ली में प्रगति मैदान के पास हुआ बड़ा हादसा! पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, मचा हड़कंप

राहत की बात यह है कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पलवल नई दिल्ली लोकल ट्रेन अचानक नवाजुद्दीन और तिलक ब्रिज के पास पटरी से उतर गई।

0
G20 Summit in India

Delhi News: दिल्ली में प्रगति मैदान के पास हरियाणा के पलवल से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर जा रही लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई। इस घटना से हड़कंप मच गया। घटना की वजह से जी 20 शिखर सम्मेलन की तैयारी में जुटे लोगों में भी अफरा तफरी मच गई। लेकिन राहत की बात यह है कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पलवल नई दिल्ली लोकल ट्रेन अचानक नवाजुद्दीन और तिलक ब्रिज के पास पटरी से उतर गई।

एक ही कोच उतरी पटरी से

दरअसल यह घटना रविवार सुबह 9 बजकर 47 मिनट की बताई जा रही है। पलवल नई दिल्ली लोकल ट्रेन अचानक नवाजुद्दीन और तिलक ब्रिज के बीच पटरी से उतर गई। सिर्फ एक ही कोच पटरी से उतरी है यह हादसा टाउन में लाइन पर हुआ है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है। जैसे ही यहां हादसा हुआ तो जी 20 शिखर सम्मेलन की तैयारी में जुटे लोगों के बीच हड़कंप मच गया।

प्रगति मैदान में होने जा रहा शिखर सम्मेलन का आयोजन

आपको बता दें प्रगति मैदान में जी20 शिखर सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है यह आयोजन 9 और 10 सितंबर को होना है जिसमें विदेशों से भी लोग शामिल होने आ रहे हैं। जिसकी तैयारियां इस वक्त काफी जोरों से की जा रही हैं।

Read More-UP: ‘फिल्म- टीवी सीरियल फैला रहे गंदगी..’ ‘लिव इन रिलेशन’ पर भड़का हाई कोर्ट

Exit mobile version