Home देश पाकिस्तान पहुंचते ही भारतीय अंजू को गिफ्ट में मिला फ्लैट, कीमत जानकर...

पाकिस्तान पहुंचते ही भारतीय अंजू को गिफ्ट में मिला फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे

फातिमा बनते ही भारतीय अंजू को पाकिस्तान में बहुत बड़ा गिफ्ट मिला है अंजू को एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने फ्लैट गिफ्ट में दिया है।

0
Anju Love Story

Anju in Pakistan: भारत की रहने वाली अंजू नाम की एक लड़की इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। अंजू इस समय पाकिस्तान जा चुकी हैं और पाकिस्तान में हैं। पाकिस्तान में अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है और अंजू से फातिमा बन गई हैं। फातिमा बनते ही भारतीय अंजू को पाकिस्तान में बहुत बड़ा गिफ्ट मिला है अंजू को एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने फ्लैट गिफ्ट में दिया है।

पाकिस्तान में अंजू को मिला गिफ्ट

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में पहुंचने के बाद अंजू को एक बहुत महंगा गिफ्ट दिया गया है। अंजू को फातिमा बनने के कारण एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने 40 लाख रुपए का एक फ्लैट गिफ्ट में दिया है। आपको बता दें कि अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह के कारण अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है। भारत की रहने वाली अंजू अपने कथित पाकिस्तानी प्रेमी के साथ इस समय पाकिस्तान में रह रही हैं।

भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू

अंजू भारत के राजस्थान की रहने वाली हैं। अंजू ने पाकिस्तान के लिए वैध वीजा बनवा कर भारत से पाकिस्तान पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि काफी समय पहले अंजू की मुलाकात फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी शख्स नसरुल्लाह से हुई थी। फिर अंजू और नसरुल्लाह के बीच दोस्ती हो गई।

Read More-पहले ही दिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने जीत लिया सबका दिल

Exit mobile version