Home देश हैदराबाद में तेज रफ्तार कार बनी काल! CCTV में कैद हुई दर्दनाक...

हैदराबाद में तेज रफ्तार कार बनी काल! CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल बुरा इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के समय तीनों सड़क के किनारे होते हैं तभी एक तेज रफ्तार में आती है और तीनों को समेटते हुए सड़क के दूसरी ओर चली जाती है।

0
Car Accident

Car Accident: हैदराबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इसमें तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। हैदराबाद के हैदरशकोट मेन रोड पर मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है। यह पूरी दर्दनाक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल दहला देने वाली घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल बुरा इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के समय तीनों सड़क के किनारे होते हैं तभी एक तेज रफ्तार में आती है और तीनों को समेटते हुए सड़क के दूसरी ओर चली जाती है। देख कर ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया था हादसे में जिन 3 लोगों की जान गई है उसमें दो महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है। यह तीनों ही शांति नगर कॉलोनी के निवासी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महाराष्ट्र में भी 10 लोगों ने गंवाई जान

वही आपको बता दें महाराष्ट्र जिले में भी एक सड़क हादसे में 10 लोगों की जान चली गई। इतना ही नहीं 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं धुल में एक कंटेनर ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मारी है। हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है।

Read More-सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी महीला को हुआ भारतीय लड़के से प्यार, 4 बच्चों सहित पहुंची UP

Exit mobile version