Home देश पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त का काटा गला,...

पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त का काटा गला, फिर खून पीकर बुझाई प्यास, घटना का वीडियो हो रहा वायरल

यह मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर का है ‌। जहां पर एक शख्स ने अपने ही दोस्त का गला काट दिया और दूसरा दोस्त वीडियो बनाता रहा इतना ही नहीं उस आरोपी ने खून भी पिया है।

0
crime

Karnataka Crime: कर्नाटक से एक बहुत ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के प्रेमी का गला काट दिया और इतना ही नहीं उसने अब खून पीकर अपनी प्यास बुझाई। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।

धार हथियार से काटा गला

दरअसल यह मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर का है ‌। जहां पर एक शख्स ने अपने ही दोस्त का गला काट दिया और दूसरा दोस्त वीडियो बनाता रहा इतना ही नहीं उस आरोपी ने खून भी पिया है। आरोपी का नाम विजय है और विजय को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त मारेश के साथ अफेयर चल रहा है। जिसके बाद उसने अपने दोस्त मारेश को मिलने के लिए बुलाया और गुस्से में आकर उसने धारदार हथियार से गला काट दिया और दूसरा दोस्त जाॅन इस पूरी घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय गला काटने के बाद खून पीता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि आपको बता दें पीड़ित अभी भी जिंदा है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जिंदा बच गया पीड़ित

इस खौफनाक वारदात के बावजूद भी पीड़ित मारेश जिंदा बच गया और उसका इलाज अस्पताल में होने के बाद उसे घर भेज दिया गया है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। कर्नाटक में हुई इस खौफनाक घटना से हर कोई हैरान रह गया है।

 

Exit mobile version