Home देश ‘शायद मैं बच नहीं पाऊंगा बेटे का ख्याल रखना,’ अनंतनाग में शहीद...

‘शायद मैं बच नहीं पाऊंगा बेटे का ख्याल रखना,’ अनंतनाग में शहीद हुए DSP हुमायूं भट्ट ने पत्नी से कहे थे आखिरी शब्द

गोली लगते ही डीएसपी हुमायूं ने अपनी पत्नी फातिमा को वीडियो कॉल किया था और उसे दौरान उन्होंने कुछ आखिरी शब्द कहे जो हर किसी के आंखों में आंसू ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अब बच नहीं पाऊंगा मेरे बेटे का ख्याल रखना।

0
Humayun Bhat

Humayun Bhatt killed In Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए डीएसपी हुमायूं भट्ट की शहादत पर आज पूरा देश मायूस हो गया है। चार जवानों ने आतंकवादियों से लड़ते हुए अपने प्राण त्याग दिए। वही गोली लगते ही डीएसपी हुमायूं ने अपनी पत्नी फातिमा को वीडियो कॉल किया था और उसे दौरान उन्होंने कुछ आखिरी शब्द कहे जो हर किसी के आंखों में आंसू ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अब बच नहीं पाऊंगा मेरे बेटे का ख्याल रखना।

आखरी समय हुमायूं ने कहे थे आखिरी शब्द

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए डीएसपी हुमायूं भट्ट का आज अंतिम संस्कार हुआ। जब अनंतनाग के गडूल कोकेरनाग में बुधवार सुबह आतंकियों की गोली से घायल हुए हुमायूं भट्ट ने तुरंत ही वीडियो कॉल की और पत्नी से बात करते हुए कहा कि, “मुझे गोली लगी है, नहीं लगता कि मैं बच पाऊंगा हमारे बेटे का ख्याल रखना।” डीएसपी हुमायूं भट्ट के पेट में गोली लगी थी। उनकी सास सैय्यद नुसरत ने बताया कि हुमायूं जहां घायल पड़े थे वह लोकेशन ट्रेस करने में हेलीकॉप्टर को डर लग गई। उन्हें जैसे तैसे सीधे श्रीनगर के सेवा अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने 29 दिन के बेटे को देखने के बाद दम तोड़ दिया।

बेटे का पार्थिव शरीर देखते रह गए पिता

अपने बेटे हुमायूं भट्ट का पार्थिव शरीर गुलाम भट्ट चुपचाप खड़े देखते रह गए। कमजोर शरीर वाले सेवानिवृत्ति आईजीपी गुलाम हसन भट्ट श्रीनगर में जिला पुलिस लाइन में अपने बेटे डीएसपी हुमायूं भट्ट के शव के पास चुपचाप खड़े रहे। वहीं डीएसपी की पत्नी फातिमा सदमे में है। डीएसपी हुमायूं भट्ट की शहादत पर हर कोई रो रहा है। देश के चार जवानों के शहीद होने की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

Read More-अनंतनाग में शहीद हुए जवानों पर BCCI ने दिया बड़ा बयान, भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कही बड़ी बात

Exit mobile version