Home देश ‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते…’, जान से मारने की धमकी मिलने...

‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते…’, जान से मारने की धमकी मिलने पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

अब इस मामले पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा की गिरधर धमकियों से शेर नहीं डरते। अगर उन्हें मौका मिला तो हुआ बरेली भी जाएंगे।

0
dhirendra krishna shastri

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। उसने सोशल मीडिया पर बहुत ही भड़काऊ पोस्ट शेयर किया जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि अब इस मामले पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा की गिरधर धमकियों से शेर नहीं डरते। अगर उन्हें मौका मिला तो हुआ बरेली भी जाएंगे।

धीरेंद्र शास्त्री ने ली अनोखे अंदाज में चुटकी

दरअसल कल बरेली के रिठौरा के रहने वाले अनस अंसारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इस पोस्ट के वायरल होते ही हिंदू संगठन में आक्रोश पैदा हो गया। अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “हां हमें ऐसा पता चला है कि अगर आपके हाथ से लिखा होगा तो कौन रोक पाएगा, लेकिन हम ऐसे वाहियात लोगों को जवाब भी नहीं देते। ऐसी गीदड़ भभकियो से शेर नहीं डरा करते। कभी मौका मिलेगा तो हम बरेली भी जाएंगे उनकी ठठरी बारने।”

बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल विवादित पोस्ट के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की जिसको लेकर पुलिस ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read More-घुंघराले बाल, तीखे तेवर में कंगना रनौत ने मचाया धमाल, ‘चंद्रमुखी 2’ का धांसू ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version