Home देश प्यार के खातिर तोड़ दी मजहब की दीवार, रुबीना से बन गई...

प्यार के खातिर तोड़ दी मजहब की दीवार, रुबीना से बन गई ‘रक्षा’ फिर प्रेमी से रचाई शादी

रुबीना प्रतीक से शादी करना चाहती थी हालांकि प्रतीक के परिवार वाले रुबीना की शादी से काफी खुश थे लेकिन रुबीना के फैमिली मेंबर उसकी इस शादी से खुश नहीं थे।

0
mp news

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खंडवा में महादेव शिव मंदिर में एक मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से शादी कर ली और सनातन धर्म अपना लिया। दरअसल एक रुबीना नाम की लड़की को हिंदू लड़के से प्यार हो गया दोनों ही बुरहानपुर के रहने वाले हैं। रुबीना हिंदू लड़के से शादी करके काफी खुश हैं और उन्होंने सनातन धर्म की काफी तारीफ भी की है।

प्रतीक सोलंकी से हो गया था प्यार

बुरहानपुर के रहने वाले प्रतीक सोलंकी से रुबीना को प्यार हो गया। रुबीना प्रतीक से शादी करना चाहती थी हालांकि प्रतीक के परिवार वाले रुबीना की शादी से काफी खुश थे लेकिन रुबीना के फैमिली मेंबर उसकी इस शादी से खुश नहीं थे। जिसके बाद रुबीना और प्रतीक खंडवा पहुंचे और उन्होंने महादेवगढ़ शिव मंदिर में दोनों ने शादी कर ली इस विवाह में प्रतीक का परिवार शामिल हुआ। लेकिन रुबीना के परिवार से कोई भी शामिल नहीं हुआ शादी से पहले रुबीना ने सनातन धर्म अपनाया और उसके बाद रक्षा बन कर शादी कर ली।

सनातन धर्म से खुश हैं रुबीना

रुबीना सनातन धर्म अपनाकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि उसे बचपन से ही सनातन धर्म आकर्षित करता था। इस धर्म में महिलाओं को बहुत सम्मान है उसे सभी हिंदू त्योहार भी अच्छे लगते हैं।

Read More-वृक्षों से विशेष लगाव रखते हैं थाना प्रभारी, वृक्षारोपण कर लोगों को किया जागरूक

Exit mobile version