Home देश भारत से पाकिस्तान गई अंजू बनी ‘फातिमा’, धर्म परिवर्तन कर नसरुल्लाह से...

भारत से पाकिस्तान गई अंजू बनी ‘फातिमा’, धर्म परिवर्तन कर नसरुल्लाह से किया निकाह

अंजू पहले से ही शादीशुदा और उनके दो बच्चे हैं अब खबरें सामने आ रही है कि अंजू ने फातिमा बनकर दोस्त नसरुल्लाह पाकिस्तान में शादी कर ली है।

0
Anju Love Story

Anju Love Story: भारत छोड़ पाकिस्तान पहुंची अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली है। फेसबुक फ्रेंड से मिलने हिंदुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने कहा था कि वह कुछ दिनों के बाद पाकिस्तान से वापस आ जाएंगी वह सिर्फ अपने दोस्त से मिलने जा रही है। अंजू पहले से ही शादीशुदा और उनके दो बच्चे हैं अब खबरें सामने आ रही है कि अंजू ने फातिमा बनकर दोस्त नसरुल्लाह पाकिस्तान में शादी कर ली है।

दोस्त से मिलने पहुंची थी पाकिस्तान

दरअसल बता दे वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने पहले कहा था कि वह अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने वहां गई है और कुछ दिनों के बाद वापस आ जाएगी लेकिन आप बताया जा रहा है कि अंजू ने निकाह कर लिया है। पाक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्म बदलने के बाद अंजू का इस्लाम नाम फातिमा रखा गया है शादी जिला अस्पताल में हुई है। मालगुंद डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्लाह की शादी की पुष्टि की है। दोनों की शादी जिला सत्र न्यायाधीश डीआईजी मालकुंद अदालत ने कराई गई।

नसरुल्लाह ने शादी के दावे पर किया इनकार

वही आपको बता दें नसरुल्लाह ने शादी के दावे को इनकार कर दिया है उसने कह दिया है। वही नसरुल्लाह ने कहा अंजू सेवा प्यार नहीं करते हैं वह सिर्फ उसकी दोस्त है। वहीं पाकिस्तान से वीडियो भी सामने आया है जिसमें अंजू पेशी के लिए कोर्ट में जा रही हैं। नसरुल्लाह ने अंजू को कोर्ट में पेश किए जाने को लेकर कहा कि उसकी सुरक्षा को लेकर वह कोर्ट गए थे।

Read More-Seema Haider के सपोर्ट में आए SC के वकील एपी सिंह, मिल जाएगी भारतीय नागरिकता

Exit mobile version