Home दुनिया इजराइल में आतंक का खौफ! मां बाप के सामने आतंकियों ने लड़की...

इजराइल में आतंक का खौफ! मां बाप के सामने आतंकियों ने लड़की को उतारा मौत के घाट

इजराइल में आतंकियों की को देखकर लोगों के आंसू छलक पड़े हैं। इस वीडियो में हम आपके लड़ाको ने मां-बाप और भाइयों के सामने एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

0
Israel Gaza Attack

Israel News: इजराइल में इस वक्त हमास के आतंकियों का खौफ देखने को मिल रहा है। इस वक्त पूरी दुनिया की नजर इजराइल और हमास की जंग पर टिकी हुई है। अब इसी बीच इजराइल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर रहा है। इजराइल में आतंकियों की को देखकर लोगों के आंसू छलक पड़े हैं। इस वीडियो में हम आपके लड़ाको ने मां-बाप और भाइयों के सामने एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

इजराइल की लड़की को उतारा मौत के घाट

जो वीडियो शेयर किया गया उसे इजराइल के एक पत्रकार ने शेयर किया है। पत्रकार हनन्या नफ्ताली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,”इजराइल परिवारों को हमास के आतंकवादियों (लड़ाकों) ने बंधक बना लिया जरा उनके (बंधकों) के चेहरे को देखो। यह मानवता के खिलाफ अपराध है मैं विश्व नेताओं से कार्रवाई करने की मांग करता हूं।”इस वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटे बच्चे सहमे हुए नजर आ रहे हैं। मां बाप हमास लड़ाकों के बंधन में जिगर के टुकड़े का कत्ल होते हुए देख रहे हैं।

हमलावर मनाते दिखे जश्न

वही लड़की की हत्या करने के बाद हमलावर जश्न मनाते हुए नजर आए। जश्न मनाते हुए नारेबाजी भी की। वही सामने बहन की हत्या होते हुए देखकर दो भाइयों में से छोटा भाई कहता है,”उसे छोड़ दो, जाने दो।” इस पर हमलावर हंसते हुए नारेबाजी करता है और जश्न मनाते हुए कहता है, “आराम करो, वह जन्नत चली गई।”

Read More-इजराइल में फंसी बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, जंग के बीच भारत लौटेंगी हसीना

Exit mobile version