Home खेल पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी खेलेंगे Virat Kohli? कोलंबो में रहा है...

पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी खेलेंगे Virat Kohli? कोलंबो में रहा है बहुत ही शानदार रिकॉर्ड

भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा। कोलंबो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है।

0
Virat Kohli

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप 3 बल्लेबाज रोहित शर्मा, शुभमन गिल के अलावा विराट कोहली ने भी बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। आपको बता दे कि भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा। कोलंबो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है।

कोलंबो में बहुत ही शानदार है विराट कोहली का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के कोलंबो के मैदान पर बहुत ही ज्यादा रन बनाए हैं। कोलंबो में विराट कोहली के नाम तीन शतक दर्ज हैं। कोलंबो के क्रिकेट ग्राउंड पर विराट कोहली ने तीन शतक लगाकर खूब रन बटोरे हैं इस दौरान दो बार विराट कोहली नाबाद लौटे हैं। पहली बार विराट कोहली ने साल 2011 में 128 रन बनाए थे जिसके बाद विराट कोहली ने साल 2017 में कोलंबो के ग्राउंड पर दो शतक लगाए। इस दौरान विराट कोहली ने 2017 में कोलंबो के क्रिकेट ग्राउंड पर 110 और 131 रनों की पारी खेली है।

पाकिस्तान के खिलाफ है बड़ी पारी की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के ग्रुप स्टेज में शांत रहा था। लेकिन 10 सितंबर को सुपर 4 में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच में विराट कोहली से क्रिकेट फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद है। 10 सितंबर को विराट कोहली एक बड़ी पारी खेल सकते हैं। विराट कोहली का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रहा है। कई बार विराट कोहली ने अकेले दम पर भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताया है।

Read More-सुपर 4 के मैचों के बीच इस खिलाड़ी को BCCI ने वापस भेजा भारत! जानें बड़ी वजह

Exit mobile version