Home खेल क्या तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे Jasprit Bumrah? नहीं बने प्रेक्टिस कैंप...

क्या तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे Jasprit Bumrah? नहीं बने प्रेक्टिस कैंप का हिस्सा

टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है लेकिन जसप्रीत बुमराह प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं।

0
jasprit bumrah

Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट मैच हो चुके हैं। पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार वापसी की है। इसके बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दे कि टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है लेकिन जसप्रीत बुमराह प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं।

राजकोट में टीम के साथ नहीं जुड़े बुमराह

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही मजबूत कड़ी साबित हो रहे हैं। लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के तीसरे टेस्ट मैच में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई जसप्रीत बुमराह को तीसरा और चौथे टेस्ट मैच में आराम देना चाहती है। लेकिन दूसरे टेस्ट में मैच के 10 दिन बाद तीसरा टेस्ट मैच शुरू होगा। लेकिन अभी तक जसप्रीत बुमराह के खेलने को लेकर कुछ भी साफ नहीं हुआ है। क्योंकि तस्वीर बुमराह राजकोट में टीम इंडिया के लिए प्रैक्टिस सेशन में भी नहीं आए हैं और वह अभी तक राजकोट में टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़े हैं।v

दूसरे टेस्ट में मचाया था गदर

पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बहुत ही ज्यादा घातक गेंदबाजी की है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 45 रन देखकर 6 चटकाए थे। इसके बाद दूसरी पारी में भी बुमराह ने तीन विकेट लिए। एक मैच में 9 विकेट लेने के कारण उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था।

Read More-क्या तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे Ravindra Jadeja? फिटनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट

Exit mobile version