Home खेल Virat Kohli ने शतक लगाकर जीता क्रिकेट के भगवान का दिल! सचिन...

Virat Kohli ने शतक लगाकर जीता क्रिकेट के भगवान का दिल! सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया पोस्ट

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का भी दिल जीत लिया। सचिन तेंदुलकर विराट कोहली को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
Virat kohali

Team India: टीम इंडिया के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को आज क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाकर एक महा रिकॉर्ड बनाया था। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का भी दिल जीत लिया। सचिन तेंदुलकर विराट कोहली को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया पोस्ट

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली है जिसके बाद सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को लेकर एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली की पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘एक और दिन, एक और शतक’ । विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 121 रन बनाए हैं जिसके बाद वह बदकिस्मती से रन आउट हो गए है।

सचिन तेंदुलकर के वर्ल्ड रिकॉर्ड के करीब पहुंचे विराट कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 76वा शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरा किया है। विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के 100वें शतक के रिकार्ड के करीब पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी हैं। सचिन तेंदुलकर के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के नाम है।

READ MORE-ICC ने Shahrukh Khan को बनाया ब्रांड एंबेसडर, शेयर किया World Cup 2023 का प्रोमो वीडियो

Exit mobile version