Home खेल Virat Kohli ने वर्ल्ड कप के टिकट मांगने वाले दोस्तों से की...

Virat Kohli ने वर्ल्ड कप के टिकट मांगने वाले दोस्तों से की ये मजेदार अपील, अनुष्का ने भी कहीं ये बात

कई क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप का टिकट नहीं खरीद पाए हैं क्योंकि वर्ल्ड कप के टिकट कुछ ही समय में बिक गए हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले अपने दोस्तों से एक खास अपील की है।

0
Virat Kohli and Anushka Sharma(1)

World Cup 2023: कल से भारत में विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। क्रिकेट फैंस भारत के किसी भी मैच को मिस नहीं करते हैं। हर क्रिकेट फैंस का सपना होता है कि वह वर्ल्ड कप के मैच स्टेडियम में जाकर देखें। आपको बता दे कि विश्व कप 2023 के टिकट पहले से ही बिक चुके हैं। जबकि कई क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप का टिकट नहीं खरीद पाए हैं क्योंकि वर्ल्ड कप के टिकट कुछ ही समय में बिक गए हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले अपने दोस्तों से एक खास अपील की है।

विराट कोहली ने की ये खास अपील

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। विराट कोहली ने इस नोट में अपने फ्रेंड्स से अपील करते हुए लिखा है कि “जैसे-जैसे हम वर्ल्ड कप के करीब पहुंच रहे हैं तो मैं बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहता हूं कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे मैचों के टिकट की रिक्वेस्ट न करें। अपने घरों से ही इस वर्ल्ड कप को एंजॉय करें।” विराट कोहली वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ चेन्नई पहुंच चुके हैं।

अनुष्का शर्मा ने भी कही ये बात

आपको बता दें कि विराट कोहली की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी एक मजेदार बात लिखी है। विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है कि “और मुझे भी कुछ जोड़ने दीजिए। अगर आपकी टिकट रिक्वेस्ट के मैसेज का रिप्लाई नहीं आए तो कृपया मुझे मदद के लिए मत कहिएगा।”

Read More-वर्ल्ड कप में धमाल मचाएगी भारत का ये खतरनाक गेंदबाज, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Exit mobile version